अजय देवगन ने बताया फिल्मों में आने से पहेले उनके पिताजी एक गेंगस्टर थे , यहा जानिए पूरी कहानी।

Ajay Devgn reveals his father Story

Ajay Devgn reveals his father Story: करण जौहर के प्रसिद्ध टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ पर हमेशा जाने-माने बॉलीवुड सेलिब्रिटी आया करते हैं। इस बार इस शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और लोकप्रिय डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक साथ सोफे पर नजर आए।

दोनों ने करण जौहर से अपने निजी जिंदगियों के बारे में बात किया और साथ ही अपने पिता के संघर्षों के बारे में भी बताया। अजय देवगन ने अपने पिता से जुड़ी कई ऐसी बातें कहीं जिसे लेकर अभी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने भी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के योगदान और काम के बारे में बताया।

13 साल के उम्र में छोड़ा था अपना घर।

‘कॉफी विद करण’ पर अजय देवगन ने अपने पिता के संघर्षों को याद करते हुए बताया कि उनके पिता ने किशोरावस्था 13 साल के उम्र में ही अपना घर छोड़ दिया था। साथी अजय देवगन ने यह बताया कि कैसे उनके पिता बिना टिकट के मुंबई पहुंचे और उन्हें कारावस का भी सामना करना पड़ा।

शुरुआती दिनों में उन्हें काम और भोजन के लिए काफी मेहनत करना पड़ता था। किसी के साहित्य के बदौलत इनके पिता को एक टैक्सी धोने का काम मिला जहां वह रहा करते थे, फिर इनके पिता बढ़ई का काम किया करते थे लेकिन धीरे-धीरे वह इससे आगे बढ़कर सायन कोलीवाड़ा में गिरोह के एक सदस्य के रूप में काम करने लगे थे, साथ ही वह उस युग के दौरान गृह युद्ध में भी पहचाने जाने लगे थे।

गैंगस्टर से एक्शन डायरेक्टर बनने का सफर।

अजय देवगन ने अपने पिता के बारे में बताया कि उसे समय उनके पिता ने एक गैंगस्टर के रूप में भी काम किया था। इसके अलावा अजय देवगन ने उसे चांद के बारे में बताया जब एक वरिष्ठ एक्शन निर्देशक श्री रवि खन्ना ने एक सड़क लड़ाई के दौरान उनके की लड़ने की क्षमता को देखकर प्रसन्न हो गए थे।

इसके बाद श्री रवि खन्ना ने वीरू को उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया और उनकी क्षमता को पहचानने के बाद उनसे कहा कि, “तू लड़ता अच्छा है।” यहीं से वीरू देवगन को एक योद्धा के रूप में बॉलीवुड में प्रवेश करने का प्रेरणा मिला जिससे उनकी जीवन की दिशा बदल गई और वह बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर बन गए।

read more: यह लेडी officers है इनकम टैक्स रेड स्पेशलिस्ट, पहले अटेम्प्ट में बनीं IRS ऑफिसर, जानिए साबिहा रिजवी की सफलता की कहानी

रोहित शेट्टी ने भी अपने पिता से जुड़ी कहीं बातें।

‘कॉफी विद करण’ के मशहूर शो पर अजय देवगन के साथ-साथ रोहित शेट्टी ने भी अपने पिता की यात्रा को सांझा किया। रोहित सेठी ने बताया कि उनके पिता एक्शन निदेशक एमबी शेट्टी भी 13 साल के उम्र में ही अपना घर छोड़कर मुंबई आ गए थे।

इसके बाद इन्होंने अपनी दम पर उद्योग में अपनी पहचान बनाने से पहले वेटर के रूप में भी काम किया था। इसके बाद जाकर उन्होंने खुद को एक एक्शन डायरेक्टर के रूप में खुद को स्थापित किया।

इसके साथ रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के बारे में भी कई बातें कही। उन्होंने बताया कि अजय देवगन पिता का सम्मान बॉलीवुड में कहीं ज्यादा है। वीरू देवगन ने 200 से अधिक फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफी का काम किया है। इनमें से कुछ प्रमुख फिल्में रोटी कपड़ा और मकान, मिस्टर नटवरलाल, फूल और कांटे और राम तेरी गंगा मैली है।

निष्कर्ष हेलो प्रिय दोस्तों उम्मीद है कि आप सभी लोगों को इस लेख से बहुत मदद मिली होगी और एक अच्छी जानकारी आप सभी लोगों को प्राप्त हुई होगी अगर आप सभी लोगों को यह लेख पसंद आया हूं तो आप सभी लोग इस लेख को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में शेयर करें ताकि उनको भी एक अच्छी जानकारी प्राप्त हो अगर आपका कोई सवाल है इस लेख से संबंधित तो इनबॉक्स में कमेंट करें हम आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे

Hello, friends, my name is Bhavesh, I am the author and founder of this blog, and through this website I share with you all the information related to business, education, automobile, technology and entertainment.

Leave a comment