Bollywood love stories: बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट फोटो हुई थी वायरल, वायरल तस्वीरों पर अनन्य पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया बड़ा खुलासा।

Bollywood love stories

Bollywood love stories : बॉलीवुड में लव स्टोरी की चर्चा हमेशा ही बनी रहती है। अब एक ऐसी ही लव स्टोरी फिर से सुर्खिया बटोर रही है। बॉलीवुड में एक नया कपल सामने आ रहा है, इसमें आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे शामिल है। ऐसे में हमेशा अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अनन्या पांडे अपने पर्सनल और लव लाइफ के बारे में एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

आपको बता दे की बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पिछले कुछ महीनो से अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही अनन्य पांडे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में गई थी। कॉफी विद करण में इन्होंने अपने और आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ते को लगभग ऑफिशियल कर दिया है।

लेकिन सबसे खास बात तो यह थी कि कॉफी विद करण में आने से पहले ही अनन्य पांडे और मशहूर एक्टर आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बनी हुई थी। ऐसे में मीडिया से बात करते हुए अनन्य पांडे ने अपने और अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें कही है।

प्राइवेट फोटो हुई थी वायरल।

आपको बता दें कि पिछले साल यानी साल 2023 में आदित्य राय कपूर और अनन्य पांडे की कई सारे प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। इन वायरल तस्वीरों में अनन्य पांडे अपने बॉयफ्रेंड आदित्य राय कपूर के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रही है। आदित्य रॉय कपूर अनन्य पांडे से लगभग 13 साल बड़े हैं। अनन्य पांडे और आदित्य राय कपूर को एक साथ रेस्टोरेंट, बीच, पार्टी आदि जगहों पर देखा गया है। कई बर इन दोनों को मीडिया से खुद को छिपाते हुए देखा गया है।

read more: अजय देवगन ने बताया फिल्मों में आने से पहेले उनके पिताजी एक गेंगस्टर थे , यहा जानिए पूरी कहानी।

वायरल तस्वीरों पर अनन्या का रिएक्शन।

वायरल तस्वीरें और लिख फोटो के बारे में बात करते हुए अनन्य पांडे ने यह बताया कि, “अब अनन्य पांडे को इन सभी बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही अनन्या ने यह भी बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपना कदम रखने का फैसला किया था उसी वक्त उन्हें मालूम था कि उन्हें यह सब चीज सहना पड़ेगा।

इसके बाद अनन्य पांडे ने कहा कि, ‘ जब आप एक्टर होते हैं तो फैंस और जनता आपके निजी जीवन के बारे में जानना चाहती हैं और हमेशा फैंस किसी भी बॉलीवुड स्टार या सेलिब्रिटी के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से बचते रहती है, और यह चाहती हैं कि उनके फैंस इस बात को समझे।

Hello, friends, my name is Bhavesh, I am the author and founder of this blog, and through this website I share with you all the information related to business, education, automobile, technology and entertainment.

Leave a comment