Ducati Streetfighter V4 Lamborghini edition: डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 लेम्बोर्गिनी जाने किस में कितना है दम !

Ducati Streetfighter V4 Lamborghini edition

Ducati Streetfighter V4 Lamborghini edition: पिछले साल सितंबर महीने में मिसानो वर्ल्ड सर्किट मार्को साइमनसेली में स्ट्रीटफाइटर वी4 लेम्बोर्गिनी संस्करण को पेश करने के बाद अब डुकाटी कंपनी इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च करने की योजना बना रही है।

इटालियन सुपर बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी बहुत जल्द ही स्ट्रीट फाइटर की समिति संस्करण मॉडल को उतरने वाली है। कंपनी ने एक टीचर जारी किया है जिसमें लिखा है कि “क्रिसमस जल्दी आ गया।”

लैंबॉर्गिनी हुराकैन एसटीओ पर आधारित यह एक विशेष संस्करण स्ट्रीट फाइटर होने वाला है जिसका पूरे विश्व भर में 630 यूनिट ही उतर जाएगा। अभी तक 630 में से 63 यूनिट्स को लैंबॉर्गिनी के मालिकों ने पहले ही बुक कर लिया है।

इसके अलावा कोई ऐसी यूनिट्स भी है जिसे ग्राहकों के हिसाब से इस बाइक के रंगों को तैयार किया जाएगा। तो आइये अब डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 लेम्बोर्गिनी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 लेम्बोर्गिनी की डिटेल्स।

लैंबॉर्गिनी हुराकन STO की तरह स्ट्रीटफाइटर वी4 लेम्बोर्गिनी में भी “वर्डे सिट्रिया” (हरा) पेट स्कीम के साथ नंगी हाइलाइट्स के साथ तैयार किया गया है। हर एक मोटरसाइकिल के साथ प्रमाणिकता का पात्र होगा।

डुकाटी स्ट्रीट फाइटर के इस लिमिटेड एडिशन के मालिकों को इस बाइक के साथ इसी के रंग में हेलमेट और जैकेट भी दिया जाएगा, जो बाइक के साथ काफी अच्छा लगेगा। इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स दी गई है जिसके कारण यह काफी ज्यादा आकर्षित और दमदार है।

नए स्टाइलिंग अपडेट्स के संदर्भ में, फ्रंट फेंडर को फिर से डिजाइन किया गया है और इसमें हुराकन एसटीओ से प्रेरित एकीकृत वायु नलिकाएं शामिल हैं। इसके अलावा, नए डिजाइन में टाइटेनियम क्लैंपिंग नट के साथ बने जाली मिश्र धातु के पहिये, रेडिएटर कवर, पंख, टैंक कवर, टो कैप, और पूंछ पर कार्बन फाइबर से बनी सामग्री शामिल है। यह बाइक दिखने में काफी ज्यादा आकर्षित है।

read more: टाटा मोटर्स 2024 में लॉन्च करेगी यह 3 एलेक्ट्रिक्क कार्स , जाने फीचर ओर प्राइस ।

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 लेम्बोर्गिनी के फीचर्स।

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 में एक 1103cc का डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन है, जो लेम्बोर्गिनी को पावर देता है। यह इंजन 13,000 RPM पर 205 बीएचपी और 9500 RPM पर 122 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क प्रदान करता है। इससे बाइक बहुत तेजी से 0 से 100 किमी प्रति घंटे की गति में पहुंच सकती है,

मात्र दो सेकंड में। इसमें एक ड्राई क्लच भी है, जो ब्रांड के मोटोजीपी लाइन-अप के साथ मेल खाता है। अगर आपके पास एक अच्छा बजट है तो आप इस बाइक को खरीद कर इसके मजे ले सकते हैं।

निष्कर्ष हेलो प्रिय दोस्तों उम्मीद है कि आप सभी लोगों को इस लेख से बहुत मदद मिली होगी और एक अच्छी जानकारी आप सभी लोगों को प्राप्त हुई होगी अगर आप सभी लोगों को यह लेख पसंद आया हूं तो आप सभी लोग इस लेख को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में शेयर करें ताकि उनको भी एक अच्छी जानकारी प्राप्त हो अगर आपका कोई सवाल है इस लेख से संबंधित तो इनबॉक्स में कमेंट करें हम आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे

Hello, friends, my name is Bhavesh, I am the author and founder of this blog, and through this website I share with you all the information related to business, education, automobile, technology and entertainment.

Leave a comment