Dude Finance India: लोन बाटो पैसे कमाओ, सारे पैसे कंपनी लगाएगी, कोई नहीं बताएगा इस बिजनेस के बारे में।

Dude Finance India

Dude Finance India: दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस आइडिया बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप आम जनता के लोन की समस्याओं को दूर कर सकते हैं। यह एक ऐसा बिजनेस है जिसमें आप किसी को लोन दे सकते हैं और लोन का पैसा किसी कंपनी के द्वारा दिया जाएगा। आपको इसमें ना पैसे कलेक्ट करने होते हैं और ना ही इसके डूबने का डर होता है। 

इस बिजनेस को आप एक कंपनी के साथ जुड़कर शुरू कर सकते हैं, जिसका नाम ड्यूड फाइनेंस इंडिया है। इस कंपनी के साथ जुड़कर आप इनका फ्रेंचाइजी शुरू कर सकते हैं और आम जनता को लोन दे सकते हैं और कमाई भी काफी अच्छी कर सकते हैं। तो आइये इस लेख के द्वारा ड्यूड फाइनेंस इंडिया से जुड़कर पैसे कैसे कमा सकते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं। 

Dude Finance India क्या है?

दोस्तों ड्यूड फाइनेंस इंडिया एक ऐसा कंपनी है जो किसी भी आदमी को लोन लेने में मदद करती है। बहुत से ऐसे लोग होते हैं जिन्हें होम लोन, कार लोन, सैलरी लोन, गोल्ड लोन लेने में काफी ज्यादा दिक्कत होती है और उनका लोन रिजेक्ट हो जाता है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति इस कंपनी से जुड़कर अपना लोन ले सकता है। ड्यूड फाइनेंस इंडिया की शुरुआत 2013 में जालंधर से हुई थी। मौजूद समय में इसकी ऑफिस और फ्रेंचाइजी देश के अधिकतर शहरों में मौजूद है जैसे मुंबई, चंडीगढ़, जालंधर और कोयंबटूर। 

यहां से कंपनी खुद ही ऑपरेट करती है। यह एक भरोसेमंद ब्रांड है जिसके फ्रैंकोइस 100 से अधिक शहरों में चल रही है। ऐसे में आप भी इस कंपनी के साथ जुड़कर काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं। यह कंपनी भारत में अलग-अलग प्रकार से काम करती है यह आपको होम लोन, कार लोन, सैलरी लोन, बिजनेस लोन या इस तरह से किसी भी प्रकार की लोन की जरूरत हो, तो आप इसके साथ जुड़ कर लोन दे सकते हैं और खुद भी कमा सकते हैं।

Dude Finance India के साथ बिजनेस कैसे करें?

ड्यूड फाइनेंस इंडिया के साथ जुड़कर आप तीन तरीके से अपना बिजनेस कर सकते हैं। सबसे पहले तो आप इसका फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। दूसरे नंबर पर आप ड्यूड मनी के साथ जुड़कर बिजनेस कर सकते हैं, और नंबर तीसरा आप पैसिव इनकम प्रोग्राम के तहत जुड़कर पैसे कमा सकते हैं।अगर हम ड्यूड फाइनेंस की बात करें तो इसमें आपको तीन लेवल पर काम करना होगा। सबसे पहले होता है स्टेट मैनेजर, आप कंपनी के साथ जुड़कर स्टेट मैनेजर के तौर पर अपने बिजनेस को शुरू कर सकते हैं। अगर आप स्टेट मैनेजर बनकर इससे जोड़ते हैं तो कंपनी के तरफ से आपको काफी अपॉर्चुनिटी और सुविधाएं मिलती है, अगर आप स्टेट मैनेजर बनते हैं तो 100 सिविल स्कोर आपको दिया जाएगा, 1 लाख ड्यूड मनी फंडिंग आपको दिया जाएगा और साथ में आपको सारे सर्टिफिकेट और लाइसेंस दिया जायेगा।

Dude Finance India फ्रेंचाइजी की कीमत।

दोस्तों आपको बता दें कि अगर आप ड्यूड फाइनेंस इंडिया का फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको 6 लाख का इन्वेस्टमेंट करना पड़ेगा। लेकिन इस 6 लाख में आपको कंपनी के तरफ से ढेर सारी सुविधाएं दी जाएगी। ड्यूड फाइनेंस इंडिया के तरफ से आपको पहले 3 महीने तक ऑफिस रेंट और तीन कर्मचारियों की सैलरी का पैसा भी दिया जाएगा। 

साथ ही आपको सारी तरह की ट्रेनिंग, सोर्स मटेरियल, टूल्स और विजिटिंग कार्ड जैसे चीज भी दिया जाएगा। साथ ही आपको काफी कस्टमर के डाटा भी प्रोवाइड किया जाएगा जिसके द्वारा आप उन्हें लोन दे सकते हैं। इसके जरिए आप पूरे भारतवर्ष में काम कर सकते हैं। इसमें 11 साल की फ्रेंचाइजी होती है जिसे रिन्यू करवाने पर आपको 50% पैसे देने होते हैं। 

read more : नए साल में जीरा का बिजनेस कर दें शुरू घर बैठे कमाई रु 200000

यह स्टेट लेवल की फ्रेंचाइजी होती है। इसके अलावा जिला मास्टर फ्रेंचाइजी भी होती है, यह कम आबादी वाले शहरों में शुरू किया जा सकता है। ऐसे में अगर आप भी इसे शुरू करना चाहते हैं तो काफी जल्द अपने डिस्ट्रिक्ट या स्टेट के हिसाब से फ्रेंचाइजी ले सकते हैं क्योंकि अगर कोई और पहले शुरू कर लेता है तो उसके बाद आपको उसे जिला में फ्रेंचाइजी नहीं मिलेगी।

Dude Finance India फ्रेंचाइजी से कमाई।

अगर आप ड्यूड फाइनेंस इंडिया का फ्रेंचाइजी लेकर बिजनेस कर रहे हैं तो इसमें आपको काफी अच्छा मुनाफा हो सकता है। आपको बता दे कि अगर आप किसी को लोन दिलवाते हैं तो कंपनी के तरफ से आपको एक फिक्स कमीशन दिया जाता है। यह कमीशन लोन के प्रकार पर निर्भर करता है। अगर आप एक महीने में 10 लोन भी अप्रूव करते हैं और एक लोन का कमीशन आपको ₹10,000 भी दिया जाता है तो इस हिसाब से आप महीने का ₹1,00,000 आसानी से कमा सकते हैं। यह एक प्रकार का एग्जांपल है, आप इसके द्वारा और अधिक भी पैसे कमा सकते हैं।

Dude Finance India में DSA से जुड़ कर बिज़नेस कैसे करें।

ड्यूड फाइनेंस इंडिया एक और प्रोग्राम चलता है जिसका नाम DSA है, यह उन लोगों के लिए होता है जिनके पास बिजनेस करने के लिए ₹60000 नहीं है। वह लोग इससे जुड़कर इस बिजनेस को कर सकते हैं। DSA का मतलब डायरेक्ट सेलिंग एजेंट होता है। 

इस प्रोग्राम के जरिए बिजनेस करने पर भी आपके सारे फैसिलिटी और सुविधाएं दी जाती है जो कि जिला फ्रेंचाइजी ऑनर्स के पास होती है लेकिन यहां पर बस आपके पास एक ऑफिस नहीं होता है। यहां पर आपके बिना ऑफिस के लोन डिस्ट्रीब्यूशन का काम करना होता है।

read more : 200 रुपेय में बनाकर 8000 रुपेय में बेचो , 95% लोग नहीं जानते इस बिजनेस के बारे में, आज ही शुरू करे यह बिजनेस, लाखो में होगी कमाई ।

Dude Finance India में डुडई मनी के तहत बिजनेस कैसे करें?

दोस्तों आपको बता दे की आप ड्यूड मनी के साथ जुड़कर भी पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इसके अंतर्गत आपको एक इन्वेस्टर के रूप में काम करना होगा, इसमें आप लोगों को लोन दिला करके अच्छा खासा इंटरेस्ट या ब्याज कमा सकते हैं।

Dude Finance India में पैसिव इनकम प्रोग्राम क्या है?

पैसिव इनकम प्रोग्राम से जुड़ने के लिए आपको एक DSA आईडी लेना होगा, इस आईडी को लेने के बाद आप अन्य लोगों को लोन लेने के लिए रेफर कर सकते हैं। आपके द्वारा अगर कोई भी लोन लेता है तो फिक्स कमीशन के तौर पर आपको पैसे दिए जाएंगे। इस तरह से आप पैसिव इनकम प्रोग्राम के जरिए भी पैसे कमा सकते हैं।

निष्कर्ष:

दोस्तों ऊपर दिए गए लेख में हमने आपको ड्यूड फाइनेंस इंडिया सें जुड़ी सारी बातों को विस्तार से बताया है। ड्यूड फाइनेंस इंडिया एक ऐसा कंपनी है जो लोगों को लोन प्रोवाइड करती है। लेकिन आप उनके साथ जुड़कर इनका बिजनेस शुरू कर सकते हैं और काफी अच्छा मुनाफा भी कमा सकते हैं। इसमें आपको सिर्फ एक बार इन्वेस्टमेंट करना पड़ता है और कंपनी के द्वारा आपको कई सारे सुविधा भी दी जाती है जिससे बिजनेस करना काफी आसान होता है। अगर आप बिजनेस करने का सोच रहे हैं तो इसका चयन कर सकते हैं। उम्मीद है कि यह लेखक को पसंद आया होगा, इसे पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Hello, friends, my name is Bhavesh, I am the author and founder of this blog, and through this website I share with you all the information related to business, education, automobile, technology and entertainment.

Leave a comment