सैमसंग लॉंच करने जा रहा है Samsung Galaxy A15 5G ओर Galaxy A25 5G, जाने स्पेसिफिकेशन , लॉंच डेट ओर कीमत

Samsung Galaxy A15 5G-Galaxy A25 5G

Samsung Galaxy A15 5G-Galaxy A25 5G: दुनिया की काफी मशहूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने हाल ही में वियतनामी बाजारों में गैलेक्सी ए सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने वियतनामी बाजारों में Samsung Galaxy A25 5G और Samsung Galaxy A15 5G लॉन्च किया है।

इसके साथ ही कंपनी ने गैलेक्सी A15 5G स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट को भी लॉन्च किया है। अब यह दोनों धांसू फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन लेने का इंतजार कर रहे हैं तो कुछ दिन और रुक जाइए क्योंकि आपने सुना होगा सब्र का फल मीठा होता है।

इसलिए अगर आप कुछ दिन और इंतजार करते हैं तो आपके हाथों में एक बेहतरीन सैमसंग गैलेक्सी की फोन आ सकती है। आपको बता दे की एक मीडिया रिपोर्ट अनुसार यह पता चला है कि सैमसंग की अपकमिंग गैलेक्सी ए सीरीज 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कब लॉन्च किया जायेगा।

तो आइये इस लेख के माध्यम से हम Samsung Galaxy A25 5G और Samsung Galaxy A15 5G के बारे में विस्तार से जानते हैं और इसके कीमत और फीचर्स के बारे में भी जानकारी प्राप्त करते हैं।

क्रिसमस के 1 दिन बाद लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन।

टिप्स्टर ने यह खुलासा किया है कि सैमसंग भारत में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को 26 दिसंबर को लांच करेगा। लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग खुद आने वाले दिनों में अपने अपकमिंग गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा करेगा। भारत में स्मार्टफोन के बजट को कम करने के लिए सैमसंग एनएफसी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज की कीमत।

भारत से पहले सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए सीरीज को वियतनामी बाजारों में लॉन्च किया है। वियतनामी बाजारों में सैमसंग गैलेक्सी A25 5G के 6GB RAM + 128GB वेरिएंट की कीमत VND 65,90,000 यानी 22,650 रुपया है।

वही सैमसंग गैलेक्सी A15 5G स्मार्टफोन के 8GB RAM और 256GB ए स्टोरेज वाली वेरिएंट की कीमत VND 62,89,800 यानि 21,500 रुपया है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी A15 5G स्मार्टफोन को कम स्टोरेज वाले वेरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है।

Samsung Galaxy A25 5G की स्पेसिफिकेशन।

Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120hz है। इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन की सुविधा मिलती है। Samsung Galaxy A25 5G में ऑक्टाकोर Exynos 1330 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को 6GB और 8GB + 128GB के वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी स्टोरेज को एक टीवी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A25 5G एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड वनयूआई 5 पर काम करती है। वहीं Samsung Galaxy A25 5G की कैमरा का बात किया जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है वही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का देपथ सेंसर भी दिया गया है।

वही फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया गया है। Samsung Galaxy A25 5G को लंबे वक्त तक चलने के लिए 5000 एम का बैट्री पैक मिलता है और साथ ही फोन में 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

read more: POCO ने भारत में लॉन्च किया अपना 5G स्मार्टफोन, 8GB RAM+256GB स्टोरेज के साथ 5000mah की बैटरी , प्राइस सिर्फ इनती…

Samsung Galaxy A15 5G की स्पेसिफिकेशन।

Samsung Galaxy A15 5G की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले का सुविधा दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। Samsung Galaxy A15 5G फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर दिया गया है, जो इस स्मार्टफोन को काफी स्मूद बनता है।

वही इस स्मार्टफोन में 8GB RAM + 128GB/256GB स्टोरेज के साथ लांच किया जा रहा है। फोन किया स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A15 5G मैं एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड वनयूआई 5 पर काम करता है। वही कैमरा की बात किया जाए तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का देपथ सेंसर दिया गया है।

वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है। Samsung Galaxy A15 5G में भी 5000 इमेज बैटरी पैक मिलता है जो इस पूरे दिन चलने में काफी मदद करता है। इस फोन में 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

निष्कर्ष हेलो प्रिय दोस्तों उम्मीद है कि आप सभी लोगों को इस लेख से बहुत मदद मिली होगी और एक अच्छी जानकारी आप सभी लोगों को प्राप्त हुई होगी अगर आप सभी लोगों को यह लेख पसंद आया हूं तो आप सभी लोग इस लेख को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में शेयर करें ताकि उनको भी एक अच्छी जानकारी प्राप्त हो अगर आपका कोई सवाल है इस लेख से संबंधित तो इनबॉक्स में कमेंट करें हम आपके सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे

Hello, friends, my name is Bhavesh, I am the author and founder of this blog, and through this website I share with you all the information related to business, education, automobile, technology and entertainment.

Leave a comment